A Simple Key For किचन के लिए कुछ उपयोगी टिप्स Unveiled

Wiki Article



कृपया गणित के इस सरल प्रश्न का उत्तर दीजिये।

नई संसदनरेंद्र मोदीबिजनेसउत्तर प्रदेश समाचारक्रिकेटबिहार समाचार

इन दिनों फ्लैट में किचन छोटे होते हैं तो बेहतर होगा कि किचन खुला ही हो। इस तरह का किचन अच्छा दिखता है और यहां खाना बनाने में भी मन लगेगा। 

जब हरा पुदीना आता हो तभी उसे छांव में अच्छी तरह सुखा लें। सूखने पर पत्तों को मसल कर अलग कर लें। एयर टाइट डब्बे में रखें। सब्जी, मठरी, रायता आदि में प्रयोग कर स्वाद बढ़ायें।

एक घर के किचन और डाइनिंग रूम दोनों में मॉड्यूलर वॉर्डरोब डिज़ाइन

घर के लिए वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर का प्रवेश द्वार सकारात्मक ऊर्जा, धन और समृद्धि को आकर्षित करता है। सुनिश्चित करें कि मुख्य दरवाजे का ताला अच्छे से काम करे।

सब्जी के लिए, सब्जी में फैंटा हुआ क्रीम या फेंटा हुआ दही ज्यादा तीखा होने पर डाल दीजिये.

बस तैयार है हमारा फंगस को साफ करने वाला क्लीनर।

अगर आप फोटो का साइज कम करना चाहते हैं, तो यह ऑनलाइन काफी आसान है। जानते हैं कैसे एंड्रॉयड, आईफोन, विंडोज और मैक पर फोटो को रीसाइज किया जा सकता है...

वास्तु के अनुसार, दिशा के हिसाब से दरवाजे के लिए शुभ रंग चुनने से सुख और सौभाग्य की प्राप्ति होती है।

आप पाएंगी कि फर्नीचर अब एकदम साफ हो चुका है।

हेलो दोस्तों अगर आप इडली खाने के शौकीन है तो आप ये मूंग दाल इडली ज़रूर ट्राए करे। ये इडली जितनी टेस्टी है उतनी ही स्वास्थ्य के लिए फ़ायदेमंद है। आप ने ज्यादातर सूजी या फिर चावल की इडली ही खाई होगी लेकिन मूंग दाल की इडली शायद ही आपने ये सुना होगा। तो आज…

घर का मुख्य द्वार और वास्तु: क्या करें और क्या न करें

जंग लगे या टूटे हुए ताले और चाबियों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए और उन्हें तुरंत फेंक देना चाहिए। चूंकि लकड़ी की चाबियों के लिए ऊर्जा को संतुलित करने के लिए चाबियाँ धातु से बनी होती हैं, खोपड़ी, पिस्तौल, चाकू, कैंची आदि आकार की चेन से बचें। सूरज, कछुआ, फूल, हाथी की मूर्तियों आदि जैसे शुभ प्रतीक चुनें। की-होल्डर को एक click here सुरक्षित स्थान पर, आदर्श रूप से मास्टर बेडरूम में कमरे के उत्तर या पूरब कोने में रखना चाहिए। चाबियों को हमेशा कुंजी स्टैंड में रखें। इसे खाने की मेज पर या जूते के रैक के ऊपर नहीं रखना चाहिए क्योंकि यह नकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित कर सकता है।

Report this wiki page